आयनोफोरेसिस मशीनें:


Electro Antiperspirants विशेष रूप से शरीर के सभी हिस्सों पर होने वाले तेज़ पसीने के खिलाफ     विकसित किए गए उपकरण हैं। वे अनुमोदित चिकित्सा उपकरण हैं और अत्यधिक पसीने से निपटने वाले सर्वश्रेष्ठ डॉक्टरों द्वारा समर्थित हैं। वर्तमान में, वे दुनिया भर में 150.000 से अधिक लोगों की मदद करते हैं और सैकड़ों चिकित्सा प्रतिष्ठानों में उपयोग किए जाते हैं।

Electro Antiperspirant® ELITE
54 526 Php 66 971 Php
उपलब्ध 1x
भुगतान को तोड़ना 13 729 Php
शरीर पर कहीं भी लागू
पूरी तरह से स्वचालित ध्रुवीयता परिवर्तन
दुनिया भर में सबसे मजबूत मशीन
बैटरी के साथ-साथ पावर ग्रिड से संचालित
प्रत्यक्ष धारा की शक्ति नाड़ी चिकित्सा की सौम्यता
नई पीढ़ी की पूर्णतः स्वचालित मशीन

सबसे असरदार में से सबसे असरदार! अस्पतालों, क्लीनिकों और घरेलू उपयोगकर्ताओं के लिए बनाया गया पहला स्पंदित और पूरी तरह से स्वचालित उपकरण, जो एक बार के उपयोग से भी आपको कई महीनों तक पसीने से राहत देगा।

थेरेपी की शुरुआत में, आप निर्धारित करते हैं कि आप शरीर के किन हिस्सों से पसीने से छुटकारा पाना चाहते हैं और अंतर्निहित कंप्यूटर आपके लिए सब कुछ करता है। क्रांतिकारी पल्स तकनीक शरीर के किसी भी हिस्से का बिना किसी अप्रिय संवेदना के और बहुत संवेदनशील तरीके से इलाज करना संभव बनाती है। मुख्य एडॉप्टर और अंतर्निर्मित उच्च क्षमता वाली बैटरी के लिए धन्यवाद, आप कभी भी ख़त्म हुई बैटरियों से आश्चर्यचकित नहीं होंगे।

हाथों, पैरों और अंडरआर्म्स के अत्यधिक पसीने का निश्चित और सौम्य समाधान (मूल पैकेज में)। अतिरिक्त एडाप्टर के साथ, सिर, माथे, पेट, पीठ, नितंब, छाती और शरीर के अन्य हिस्सों में अत्यधिक पसीने का लंबे समय तक सफलतापूर्वक इलाज किया जा सकता है। असंतोष की स्थिति में मनी बैक गारंटी और दुनिया भर में मुफ्त एक्सप्रेस शिपिंग!

अधिक जानकारी...
छूट के अंत तक समय 00d 00:00:00
Electro Antiperspirant® Forte
27 626 Php 39 011 Php
उपलब्ध 5x
भुगतान को तोड़ना 6 920 Php
नैदानिक रूप से पसीने के खिलाफ 100% प्रभावशीलता की पुष्टि की
शरीर पर कहीं भी लागू
आसान कामकाज
मेन सप्लाई 100-240V
पूरी तरह से स्वचालित ध्रुवीयता परिवर्तन

पूरी तरह से नई तकनीक के साथ शरीर पर कहीं भी पसीने से छुटकारा पाएं, पिछले दशक के अत्यधिक पसीने के सबसे सफल समाधान की नींव पर बनाया गया है। दुनिया में पहला और अब तक का एकमात्र समाधान, जिसने 100% नैदानिक परीक्षण कर प्रतिभागियों के पसीने को रोकने मैं मददगार रहा है। अपने हाथ, पैर और बगल के पसीने को हटा दें (मूल पैकेज में) । वैकल्पिक एडेप्टर के साथ, सिर, माथे, पेट, पीठ, नितंबों, छाती और शरीर के अन्य क्षेत्रों के अत्यधिक पसीने का भी सफलतापूर्वक और लंबे समय तक इलाज किया जा सकता है। असंतोष के मामले में मनी बैक गारंटी और दुनिया भर में मुफ्त शीघ्र शिपिंग की सेवा दी जाएगी!

अधिक जानकारी...
छूट के अंत तक समय 00d 00:00:00
Electro Antiperspirant® Sensitive PRO
30 020 Php 50 279 Php
उपलब्ध 4x
भुगतान को तोड़ना 6 195 Php
मेन सप्लाई 100-240V
पूरी तरह से स्वचालित ध्रुवीयता परिवर्तन
बिना सहायता के हाथों की चिकित्सा
सौम्य पल्सड प्रौद्योगिकी
बगल के उपचार के लिए उपयुक्त
थेरेपी की स्वचालित शुरुआत

लंबे समय तक प्रभाव रखने वाला एक नई पीढ़ी का उपकरण, विशेष रूप से महिलाओं और अधिक संवेदनशील त्वचा वाले रोगियों के लिए डिज़ाइन किया गया है। विशेष रूप से किसी दूसरे व्यक्ति की सहायता के बिना दोनों हाथों, पैरों की चिकित्सा के लिए और वैकल्पिक कम्फर्ट अंडरआर्म एडेप्टर के साथ अंडरआर्म क्षेत्र में अत्यधिक पसीने को सफलतापूर्वक समाप्त करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

उत्पाद की कीमत में पहले से ही दुनिया भर में एक्सप्रेस शिपिंग और असंतोष की स्थिति में मनी-बैक गारंटी शामिल है। आपकी भाषा में उपयोग के लिए निर्देश.

अधिक जानकारी...
छूट के अंत तक समय 00d 00:00:00
अंगों की त्वरित चिकित्सा के लिए किट
36 667 Php 54 637 Php
उपलब्ध 2x
भुगतान को तोड़ना 8 427 Php
मेन सप्लाई 100-240V
पूरी तरह से स्वचालित ध्रुवीयता परिवर्तन
सौम्य पल्सड प्रौद्योगिकी
बगल के उपचार के लिए उपयुक्त
थेरेपी की स्वचालित शुरुआत
सभी अंगों का 2 गुना तेज उपचार

बाज़ार में पहला उपकरण जो दोनों हाथों और पैरों का एक साथ बहुत तेजी से इलाज करने की अनुमति देता है। सभी चार अंगों के उपचार के लिए आवश्यक समय को 50% घटाकर अधिकतम 24 मिनट कर दिया गया है, और प्रभाव की अवधि और गति को बनाए रखा गया है। स्वचालित प्रणाली की बदौलत आप किसी अन्य व्यक्ति पर निर्भर नहीं हैं।

आज ही अपने हाथ, पैर और अंडरआर्म्स (वैकल्पिक अंडरआर्म कम्फर्ट एडाप्टर के साथ) को सूखा रखें। उत्पाद की कीमत में पहले से ही दुनिया भर में एक्सप्रेस शिपिंग और असंतोष की स्थिति में मनी-बैक गारंटी शामिल है। आपकी भाषा में उपयोग के लिए निर्देश.

अधिक जानकारी...
छूट के अंत तक समय 00d 00:00:00

सामान:


इलेक्ट्रो एंटीपर्सपिरेंट के लिए सहायक उपकरण।

आरामदायक बगल एडेप्टर
4 409 Php 6 641 Php
उपलब्ध 5x

एनाटोमिकल एडेप्टर जो बगल की असमानता के अनुकूल होते हैं और अत्यधिक पसीने से प्रभावित त्वचा पर इलेक्ट्रो एंटीपर्सपिरेंट थेरेपी का सही हस्तांतरण सुनिश्चित करते हैं। वे हर साल हमारे हजारों ग्राहकों की स्पष्ट पसंद हैं।

आरामदायक आर्मपिट एडॉप्टर को हमारे सभी उपकरणों के साथ जोड़ा जा सकता है और आपकी भाषा में उपयोग के लिए निर्देशों के साथ दिया जाता है।

अधिक जानकारी...
फेस एडॉप्टर
6 641 Php 10 548 Php
उपलब्ध 4x

मास्क के रूप में यह संरचनात्मक एडाप्टर चेहरे के पूर्वकाल भाग की चिकित्सा के लिए है। यदि आपको होठों के आसपास, नाक के नीचे, आंखों के आसपास और चेहरे पर कहीं और पसीना आता है, तो यह एडॉप्टर सिर्फ आपके लिए है। यदि आपका माथा ऊंचा है, तो इसे फोरहेड एडाप्टर के साथ संयोजित करने की सलाह दी जाती है।

इसका उपयोग इलेक्ट्रो एंटीपर्सपिरेंट फोर्टे या इलेक्ट्रो एंटीपर्सपिरेंट एलीट के साथ संयोजन में किया जा सकता है। आपकी भाषा में उपयोग के निर्देश शामिल हैं।

अधिक जानकारी...
विशेष ऐप्लिकेटर
4 967 Php 7 758 Php
उपलब्ध 2x

यह एप्लिकेटर हमारे ऑफ़र में सबसे बहुमुखी है। इसका उपयोग विशेष रूप से पेट, छाती, पीठ, नितंबों, बल्कि जांघों और पिंडलियों पर भी किया जा सकता है।

इलेक्ट्रो एंटीपर्सपिरेंट फोर्टे या इलेक्ट्रो एंटीपर्सपिरेंट एलिट डिवाइस के संयोजन में, इसका उपयोग हमारे हजारों ग्राहकों द्वारा उल्लिखित कुछ पार्टियों के इलाज के लिए किया जाता है। आपकी भाषा में उपयोग के निर्देश शामिल हैं।

अधिक जानकारी...
माथे का एडेप्टर
4 967 Php 7 758 Php
उपलब्ध 5x

यदि आपके माथे पर केवल पसीना आता है, तो यह एडॉप्टर सिर्फ आपके लिए है। इसका उपयोग इलेक्ट्रो एंटीपर्सपिरेंट फोर्टे या इलेक्ट्रो एंटीपर्सपिरेंट एलीट के साथ संयोजन में करना संभव है।

फोरहेड एडॉप्टर में आपकी भाषा में उपयोग के लिए निर्देश भी शामिल हैं।

अधिक जानकारी...
खोपड़ी के लिए एडाप्टर
13 338 Php 16 687 Php
उपलब्ध 3x

एडॉप्टर हममें से उन लोगों के लिए है जिन्हें विशेष रूप से सिर के बालों वाले हिस्से या गर्दन के पीछे पसीना आता है। यदि आपके बालों से पसीना आपके चेहरे और कपड़ों तक टपकता है, तो इलेक्ट्रो एंटीपर्सपिरेंट फोर्ट या इलेक्ट्रो एंटीपर्सपिरेंट एलीट के साथ यह एडॉप्टर सिर्फ आपके लिए है।

आपकी भाषा में उपयोग के निर्देश संलग्न हैं।

अधिक जानकारी...
Electro Antiperspirant के लिए बड़े डिब्बें
4 911 Php
उपलब्ध 2x

यदि आपके पैर बड़े हैं या टखने तक पसीना आता है।